Sunil Gavaskar को इस भारतीय क्रिकेटर की कप्तानी में दिखी चिंगारी, कहा- जल्द बनेगा दहकती आग


नई दिल्ली: पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर (सुनील गावस्कर) ने युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (ऋषभ पंत) को लेकर बड़ा बयान दिया है। सुनील गावस्कर (सुनील गावस्कर) का कहना है कि इस बात से कोई भी नहीं होगा, अगर ऋषभ पंत को भविष्य में टीम इंडिया का गठन किया गया।

जबर्दस्त फॉर्म में ऋषभ पंत है

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को ऐतिहासिक सीरीज जीत दिलाने के बाद ऋषभ पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ तीनों ही फॉर्मेट्स में कमाल का प्रदर्शन किया। ऋषभ पंत को श्रेयस अय्यर के मिल के बाद एक अन्य आईपीएल 2021 के लिए पहली बार तय किया गया था। हालांकि मुद्राओं को फिर से अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया।

सुनील गावस्कर ने बड़ा बयान दिया

सुनील गावस्कर ने ऋषभ पंत को लेकर कहा, ‘आने वाले समय में ऋष पंत भारत के शीर्ष कप्तानों में से एक हो सकते हैं।
ऋषभ पंत सीखने में काफी चतुर है। ऋषभ पंत में उन्हें चिंगारी नजर आती है, जो आगे चलकर एक दहकती आग बन सकती है। ‘

गावस्कर को ऋषभ पंत में नजर आई चिंगारी

गावस्कर ने स्पोर्ट्सस्टार में अपने कॉलम में लिखा, ‘ऋष पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स ने शानदार प्रदर्शन किया। ऋषभ पंत में मुझे एक चिंगारी नजर आई है, जिसे अगर उन्होंने नेचुरल रूप से आगे बढ़ने दिया तो वह एक दहकती आग बन सकते हैं। ‘

IPL 2021 में ऋषभ पंत का प्रदर्शन

ऋषभ पंत के आईपीएल 2021 में प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 8 पारियों में 35.50 की औसत से 213 रन बनाए। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 131.48 था। आईपीएल 2021 के बायो बबल में कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के कारण टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए विज्ञापन कर दिया गया है।



Source link