Sourav Ganguly ने एक बार फिर शेयर की ये फोटो, पहले ट्रोल होने के बाद की थी डिलीट


नई दिल्ली: क्रिकेट खिलाड़ी बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (सौरव गांगुली) ने भारतीय खाता पर एक तस्वीर शेयर की है। फोटो️ आजमा️ आजमा️️️️️️ ये तस्वीर गांगुली पहले भी शेयर कर चुके हैं लेकिन तब यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया था। बाद में ये तस्वीरें लेने की थी।

फिर भी शेयर करें ये फोटो

उच्च श्रेणी (सौरव गांगुली) आईपीएल-14 के प्रभाव में आने वाले खिलाड़ी क्रिकेट के मौसम से बातचीत करने के लिए तैयार होते हैं। यूएई में व्यस्त चलने के दौरान. उन्होंने लिखा, ‘आज कार की। ये ताप उत्पन्न कर रहा है।

उसने बाद में तस्वीरें को फिर से शेयर किया है।।।।।।।।।।।।।।।।।,,जा.,,,,,,,,,,,,,,, ने उसी को कैसे, फिर से शेयर किया, उसे फिर से शेयर किया गया है ️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️❤ उन्होंने शेयर किया, ‘पता था’। कुछ भी खराब होने पर उसने कुछ भी नहीं किया।

संकल्प का मान

सौरव की गुणवत्ता (सौरव गांगुली) ने अपने 113 परीक्षण गुणवत्ता में 42.14 मिड से 7213 रन बनाए, 16 वेलकम और 35 अर्धशतक इंप्लॉयमेंट। ट्वायल 311 बैटरियों में 43.02 की मध्य से 11363 स्ट्राइड, 22 बैटरियों और 72 अर्धशतक शामिल हैं। भारतीय क्रिकेट टीम टीम इंडिया 2001 (श्रीलंका) और 2003 विश्व कप (दक्षिणी अफ़्रीका) के मौसम में।

एटार्न भारत ने के विपरीत 2002 में नेट्स चेंजी के बाद, लॉर्ड्स की रैंक में ऐसा करने वाले थे। खराब होने के कारण 2008 में घरेलू मैच के बाद भी क्रिकेट को अलविदा कह दिया। लाइव में वह क्रिकेट असोसिएशन बंद के सदस्य हैं



Source link