PSL-2021 Teams don’t want to play in Pakistan, letter to PCB; Sixth season matches to be held again from June | टीमें पाकिस्तान में नहीं खेलना चाहतीं, PCB को लिखा पत्र; एक जून से फिर से होने हैं छठे सीजन के मैच


  • हिंदी समाचार
  • खेल
  • क्रिकेट
  • पीएसएल 2021 टीमें पाकिस्तान में नहीं खेलना चाहतीं, पीसीबी को पत्र; छठा सीज़न जून से फिर से आयोजित किया जाना है

विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कराची2 घंटे पहले

  • कॉपी लिस्ट
पीएसएल के छठे सीजन के बचे मैच 2 D - दैनिक भास्कर

पीएसएल के छठे सीजन के बचे मैच 2 ठे

भारतीय प्रीमियर लीग कोरोना के कारण में विज्ञापन होने के बाद अब पाकिस्तान क्रिकेट लीग (आईपीएल) के बाकी के मैच फ्रेंचाइजी यूएई में उपलब्ध कराने की मांग कर रहे हैं। दरअसल अमित मिश्रा, वरुण चक्रवर्ती, ऋद्धिमान साहा, माइक हसी, लक्ष्मीपति बालाजी जैसे कई खिलाड़ी और कोच के कोरोना क्षमताओं हो जाने के कारण IPL-2021 को बीच में ही रोकना पड़ा। आईपीएल 9 अप्रैल से शुरू हुआ था। इसके मैच में 6 शहरों में खेला जाना था। 60 में से अभी तक 29 मैच ही पाए गए थे, लेकिन बायो-बबल के बाद भी खिलाड़ियों के शॉर्टकट होने से इसे रोक दिया गया है।

क्रिकेट की वेबसाइट ईएसपीएन क्रिक इंफो के मुताबिक पीएसएल के सभी टीमों ने पाकिस्तान में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को पत्र लिखकर लीक को यूएई में शिफ्ट करने की मांग की है। एक जून से होने वाले लीग के लिए खिलाड़ियों को 23 मई तक कराची में एकत्रित होना है और उन्हें कोरोना प्रोटोकॉल के तहत 7 दिन तक क्वारांटिनाइन रहना है। वहीं 2 से 14 जून तक लीग के मैच खेले जाएंगे। जबकि 16 और 18 जून को प्ले ऑफ के मैच खेले जा रहे हैं।
PSL के छठे सीजन को 10 मैच के बाद रोक दिया गया था
मार्च में खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमण का मामला आने के बाद PSL के छठे सीजन को बीच में ही रोक दिया गया। 4 मार्च को पीसीबी ने 34 मैचों में से 10 मैच होने के बाद यह प्रदर्शन किया। बचे हुए मैच 1 जून से 20 जून के बीच कराची में होना है। फाइनल 20 जून को होना है।

विदेशों से आने वाले 80 प्रतिशत और कम कर दिए गए हैं
पाकिस्तान सरकार ने कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए विदेशों से आने वाले फ ने 80 प्रतिशत लाभ को कैंसिल करने का किया है। ऐसे में फ्रेंचाइजी को विदेशी खिलाड़ियों के नहीं आने का भी डर सता रहा है।

खबरें और भी हैं …



Source link