MI Vs SRH Fantasy Playing 11 Today Match; IPL 2021 Fantasy Players List Update | Mumbai Indians vs Sunrisers Hyderabad Dream11 Team Prediction | दोनों टीम के टॉप-3 बैट्समैन दिला सकते हैं ज्यादा पॉइंट; ऑलराउंडर पोलार्ड, हार्दिक और नबी भी हो सकते हैं अहम


  • हिंदी समाचार
  • खेल
  • क्रिकेट
  • आईपीएल
  • MI Vs SRH फैंटेसी प्लेइंग 11 टुडे मैच; IPL 2021 काल्पनिक खिलाड़ी सूची अपडेट | मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद ड्रीम 11 टीम भविष्यवाणी

विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली16 घंटे पहले

  • कॉपी लिस्ट

IPL 2021 सीजन का 31 वां मैच मंगलवार शाम को मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच दिल्ली में खेला जाएगा। फैंटेसी -11 के लिए दोनों टीम के टॉप -3 बैट्समैन को लेना फायदेमंद हो सकता है। इनमें हैदराबाद टीम के ओपनर जॉनी बेयरस्टो और मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ज्यादा पॉइंट दिला सकते हैं।

चलिए जानने की कोशिश करते हैं कि इस हाई वोल्टेज मैच में फंतेसी -11 के लिहाज से कौन-कौन से खिलाड़ी अहम हो रहे हैं।

विकेटकीपर
हैदराबाद टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो बेहतरीन फॉर्म में हैं। वे इस सीजन में अब तक 248 रन बना चुके हैं। उन्हें अपनी फांटेसी -11 में जरूर रखिए। एमआई के विकेटकीपर क्विंटन डिकॉक अब तक 155 रन ही बना पाए हैं, लेकिन वे भी टॉप -5 में बल्लेबाजी के लिए आते हैं।) लिहाजा दूसरे विकेटकीपर के तौर पर डिकॉक को बनाए रख सकते हैं।

पितर
इस मैच के लिए फैंटेसी टीम में 3 बल्लेबाज़ रख सकते हैं। इनमें मुंबई के रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव के अलावा हैदराबाद टीम के कप्तान केन विलियम्सन को रख सकते हैं। रोहित और सूर्यकुमार टीम के शीर्ष स्कोरर हैं। रोहित ने अब तक 250 और सूर्यकुमार ने 173 रन बनाए हैं। वहीं, केन विलियम्सन हाल ही में टीम के कप्तान बने हैं। उन्होंने अब तक 128 रन बनाए हैं।

ऑलराउंडर्स
अललौंडर्स में मुंबई के कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या, क्रुनाल पंड्या को फंतेसी -11 में रख सकते हैं। यह सभी तेजी से रन बनाकर मैच पलटने की ताकत रख रहे हैं। बॉलिंग में भी इट विकेट चट रहे हैं। यदि कुछ एक्सपेरिमेंट करना चाहते हैं तो हैदराबाद टीम के मोहम्मद नबी को भी फांटेसी -11 में रख सकते हैं।

गेंदबाज
बॉलिंग में मुंबई के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह को फांटेसी -11 में रख सकते हैं। बोल्ट ने अब तक 8 और बुमराह ने 6 विकेट लिए हैं। उनके अलावा हैदराबाद टीम के स्पिनर राशिद खान भी बहुत पीड दिला सकते हैं। वह अब तक 10 विकेट चटका चुके हैं।

कप्तान
रोहित शर्मा या कीरोन पोलार्ड को कप्तान बना सकते हैं। जॉनी बेयरस्टो या केन विलियम्सन में से किसी एक को उपकप्तान बनाया जा सकता है।

नोट: सुझाव हालिया रिकॉर्ड और संभावनाओं के आधार पर दिए गए हैं। मैच में ये आकलन सही भी हो सकता है और गलत भी। टीम हैंडल जल्द फैंटेसी लीग से जुड़े जोखिमों का ध्यान जरूर रखें।

खबरें और भी हैं …



Source link