IPL 2021 The Australian commentator Michael Slater’s said- how can the government prevent us from coming back; If something untoward happens, the Prime Minister will be responsible | ऑस्ट्रेलियाई कमेंटेंटर ने कहा- सरकार हमें वापस आने से कैसे रोक सकती है; कोई अनहोनी हुई, तो प्रधानमंत्री ही जिम्मेदार होंगे


  • हिंदी समाचार
  • खेल
  • क्रिकेट
  • आईपीएल
  • आईपीएल 2021 ऑस्ट्रेलियाई कमेंटेटर माइकल स्लेटर ने कहा कि सरकार हमें वापस आने से कैसे रोक सकती है; अगर कुछ अनहोनी होती है, तो प्रधानमंत्री जिम्मेदार होंगे

विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अहमदाबाद13 घंटे पहले

  • कॉपी लिस्ट
आईपीएल के 14 वें सीज़न में कमतर कर 14 - दैनिक भास्कर

आईपीएल के 14 वें सीज़न में कमतर कर में

आईपीएल के 14 वें सीजन में कमेंट्री कर रहे ऑस्ट्रेलियाई कमेंटेंटर माइकल स्लेटर ने भारत से ऑस्ट्रेलिया प्रतीक्षा पर प्रतिबंध लगाए जाने पर प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट में कहा कि भारत में हो रहे भारतीय प्रीमियर लीग में कमेंट्री करने को लेकर वह सरकार से परमीशन दे रहे हैं। ऐसे में जब दोना के मामले भारत में बढ़ रहे हैं और वह लौटना चाहती हैं तो सरकार कैसे आने से कैसे रोक सकती है। अगर सरकार को ऑस्ट्रेलिया के लोगों की सुरक्षा की चिंता है, तो उन्हें जल्द ही जल्द वापस लौटने की अनुमति देनी चाहिए। अगर किसी प्रकार की कोई अनहोनी होती है तो उसके लिए पीएम ही जिम्मेदार होंगे।

कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी नाम ले चुके हैं
आईपीएल के 14 वें सीज़न से कई ऑस्ट्रेलियाई पहले ही अपना नाम वापस ले चुके हैं। तेज गेंदबाज फ्रेंच टाई पहले ही नाम वापस ले चुके हैं, तो वहीं जोफ्रा आर्चर हाथ ही सर्जरी के चलते और बेन स्टोक्स अंगुली में फ्रेक्चर की वजह से टूर्स से बाहर हो चुके हैं, जबकि लियाम लिविंगस्टोन आईपीएल की बायो-बबल में थकान के चलते टूर से हैं। बाहर हो गए।

केकेआर और चेन्नई के खिलाड़ी और स्टाफ को कोरोनाटेर्ट्स मिले
बायो-बबल के बीच आईपीएल में सोमवार को केकेआर के दो खिलाड़ियों वरुण चक्रवर्ती और संदीप वाचर और चेन्नई सुपर किंग्स के बॉलिंग कोच एल बालाजी सहित तीन लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। इसके बाद विदेशी खिलाड़ी डरे हुए हैं। वे जल्द ही जल्द ही लौटना चाहते हैं।

आईपीएल शुरू होने से पहले पांच खिलाड़ी हो चुके थे
IPL का 14 वां सीजन 9 अप्रैल से शुरू हुआ है। उससे पहले केवल पांच खिलाड़ी नीतीश राणा (केकेआर), अक्षर पटेल (डीसी), डेनियल सैम्स (आरसीबी), एनरिक नॉर्खिया (डीसी) और देवदत्त पडिक्कल कोरोनाटिव हो चुके थे। हालांकि बाद में ये सभी खिलाड़ी निगेटिव आने के बाद टीम के बायो-बबल में आ गए थे।

पैसन और बांग्लादेश के देश दो खिलाड़ी हट सकते हैं
इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पैसन आईपीएल के अलावा अपने देश में वापस लौट सकते हैं। सूत्रों ने भास्कर को बताया कि भारत में बढ़ते कोरोना संक्रमण और आईपीएल में सामने आया कोरोना के मामलों के बाद पैसन ने वतन वापसी का फैसला लिया है। वे संयुक्त अरब अमीरात के रास्ते अपने देश लौट सकते हैं। इस दौरान वे 15 दिन UAE में क्वारंटाइन रहेंगे। उसके बाद इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे। पैसन आईपीएल के बीच छोड़ने वाले 9 वें खिलाड़ी या स्टाफ होंगे।

वहीं, केकेआर के शाकिब अल हसन और आरआर के मुस्तफिजुर रहमान भी बांग्लादेश लौट सकते हैं। उनके देश में 1 मई से नए क्वारंटाइन नियम लागू किए गए हैं। इसके अनुसार, भारत और दक्षिण अफ्रीका से आने वाले लोगों को 14 दिन के लिए क्वारंटाइन रहना होगा। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) चीफ प्राइवेटामुद्दीन चौधरी ने कहा कि बोर्ड सरकार से अपने खिलाड़ियों को छूट देने को लेकर बात कर रही है। परमिशन नहीं मिलने पर शाकिब और मुस्तफिजुर जल्दी वापस आ सकते हैं।

अश्विन सहित 5 खिलाड़ियों ने आईपीएल बीच में छोड़ दिया
इससे पहले कोरोना के कारण अब तक रविचंद्रन अश्विन सहित 5 खिलाड़ी, 2 अंपायर और एक रेफरी आईपीएल 2021 से हटकर हैं। दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी खिलाड़ी अश्विन ने पारिवारिक कारणों से लीक से हटने का फैसला किया है। उनके अलावा 3 ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और एक इंग्लिश प्लेयर भी ये सीजन छोड़ चुके हैं। इनमें से कुछ पंजीकृत रॉयल्स के पॉल टाई और लियाम लिविंगस्टोन और आरसीबी के केन रिचर्डसन और एडम जम्पा शामिल हैं।

खबरें और भी हैं …



Source link