IPL 2021: Riyan Prag posted a joke after this season postponed due to Covid | Corona Virus की भेंट चढ़ा IPL 2021, Rajasthan Royals के Riyan Prag ने लिए मजे


नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (आईपीएल 2021) को कोरोनावायरस (कोरोना वायरस) के बढ़ते प्रकोप के कारण निलंबित कर दिया गया है। आईपीएल में मंगलवार को दो और खिलाड़ियों के इस महामारी से अस्थिर होने के बाद इस बड़े लीग को तत्काल प्रभाव से रद्द करने का फैसला लिया गया। हालांकि इस बड़े लीग के निलंबन की खबर सुनकर राजस्थान रॉयल्स (राजस्थान रॉयल्स) के एक खिलाड़ी ने मजे लेने की कोशिश की है।

पराग ने धर्म के लिए

जैसे ही आईपीएल के निलंबन की खबर लोगों के सामने आ ही तब नाराज रॉयल्स के युवा ऑलंउडर रियान पराग (रियान प्राग) ने सोशल मीडिया पर धार्मिके लेने शुरू कर दिया। पराग ने हाल ही में एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने राहुल गांधी (राहुल गांधी) के एक भाषण का वाक्य अपने शब्दों में लिखा है। पराग ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘खत्म करो, टाटा, बाय-बाय।’

कोरोना ने आईपीएल पर लगाई रोक

सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर आरपीजी ऋद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के लेग स्पिनर अमित मिश्रा मंगलावर को कोरोना पॉजिटिव पाए गए। ये आईपीएल में कोरोनावायरस से अस्थिर होने वाले दो सबसे लेटेस्ट केस थे। इन दोनों खिलाड़ियों के चेतन होते ही बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 को नाराज कर दिया।

हसी को भी हुआ कोरोना

आईपीएल के बायो-बबल में कोरोना ने एक और सदस्य को अपना शिकार बना लिया है। अब सीएसके के बैटिंग कोच और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज बल्लेबाज माइकल हसी (माइकल हसी) भी इस महामारी की चपेट में आ गए हैं। इंडिया डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक सीएसके के तीन सदस्य जोकि पहले ही इस वायरस से सतर्क थे, उसके बाद हसी का टेस्ट भी पॉजिटिव आया है।



Source link