IPL 2021: Delhi Capitals player Amit Mishra hospitalized as tested positive for coronavirus | IPL 2021: Delhi Capitals के Amit Mishra अस्पताल में भर्ती, पॉजिटिव आई थी Covid-19 की रिपोर्ट


नई दिल्ली: भारत इस समय कोरोनावायरस (कोरोनावायरस) के सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है। आईपीएल 2021 (आईपीएल 2021) भी इसकी भेंट चढ़ चुका है। बीसीसीआई (बीसीसीआई) ने आईपीएल को अगली नंबर आने तक स्थगित कर दिया है। लीग में अलग-अलग टीमों के कई खिलाड़ी इस महामारी से सावधान हुए हैं, जिसमें दिल्ली कैपिटल्स (दिल्ली कैपिटल) के अमित मिश्रा (अमित मिश्रा) भी शामिल हैं। दरअसल अमित मिश्रा को विभाजित पॉजिटिव पाए गए थे और अब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने की खबर सामने आई है।

अमित मिश्रा अस्पताल में भर्ती

दिल्ली कैपिटल्स (दिल्ली कैपिटल) के खिलाड़ी अमित मिश्रा (अमित मिश्रा) को विभाजित के कारण अब अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिल्ली कैपिटल्स ने खुद इसकी जानकारी फैंस को साझा की है।

दिल्ली कैपिटल्स (दिल्ली की राजधानियों) ने टेल के माध्यम से फैंस को बताया, ‘लेग स्पिनर अमित मिश्रा का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्हें बीसीसीआई और आईपीएल की गाइडलाइन के अनुसार एक मेडिकल कैर फैसिलिटी की सुविधा में बारे में गया है। दिल्ली कैपिटल्स की मेडिकल टीम मिश्रा के साथ लगातार संपर्क में है, और उनकी सुरक्षा और कल्याण सुनिश्चित कर रही है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं ’।

हुआ आईपीएल

दिल्ली कैपिटल्स (दिल्ली की राजधानियाँ) के लेग स्पिनर अमित मिश्रा के अलावा सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर आगंतुक ऋद्धिमान साहा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। ये आईपीएल में कोरोनावायरस से अस्थिर होने वाले दो सबसे लेटेस्ट केस थे। इन दोनों खिलाड़ियों के चेतन होते ही बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 को नाराज कर दिया।



Source link