Injury Blow for Kane Williamson Ahead of ICC World Test Championship Final Against India


न्यूजीलैंड के लिए एक संभावित बड़ा झटका, कप्तान केन विलियमसन की बाईं कोहनी की चोट पर 10 जून से एजबेस्टन में इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट से पहले नजर रखी जा रही है। न्यूजीलैंड भी बाएं हाथ के स्पिनर मिशेल सेंटनर के बिना होगा, जो बायीं तर्जनी अंगुली में कट के कारण बाहर हो गए। न्यूजीलैंड के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने कोच गैरी स्टीड के अपडेट पोस्ट किए।

10 शर्मनाक उदाहरण जब जातिवाद ने क्रिकेट में अपना बदसूरत सिर उठाया

“- लॉर्ड्स के सभी तेज गेंदबाज दूसरा टेस्ट नहीं खेलेंगे

– ट्रेंट बोल्ट उपलब्ध और वापसी की संभावना

– मिच सेंटनर ने अपनी बायीं तर्जनी कटी हुई उंगली से इनकार किया

– केन विलियमसन की बाईं कोहनी की चोट पर नजर रखी जा रही है और कल फैसला किया जाएगा।

डब्ल्यूटीसी फाइनल: विराट कोहली एंड कंपनी को शिखर सम्मेलन बनाम न्यूजीलैंड के बाद बायो-बबल से 20 दिन का ब्रेक मिलेगा

टिम साउदी, नील वैगनर, काइल जैमीसन और कॉलिन डी ग्रैंडहोम पहले टेस्ट में तेज गेंदबाज थे। उनमें से एक बौल्ट के लिए रास्ता बनाएगा, जो पहले गेम से चूक गया था। बौल्ट ने आईपीएल 2021 के निलंबन के बाद न्यूजीलैंड की यात्रा की थी।

पहला टेस्ट ड्रा में समाप्त हुआ जिसमें न्यूजीलैंड ने प्रभावित किया, जीत के लिए जोर दिया और इंग्लैंड को सुरक्षा के लिए खेलने के लिए प्रेरित किया। विलियमसन ने दो पारियों में 13 और 1 रन बनाए।

हालांकि विलियमसन की चोट से न्यूजीलैंड को चिंता होगी क्योंकि उन्हें आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल 18 जून से भारत के खिलाफ साउथेम्प्टन में खेलना है। उस बड़े मैच के लंबित होने के कारण, न्यूजीलैंड को इंग्लैंड के खिलाफ सुरक्षित खेलने के लिए लुभाया जा सकता है। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज डब्ल्यूटीसी का हिस्सा नहीं है।

सभी प्राप्त करें आईपीएल समाचार और क्रिकेट स्कोर यहां







Source link