Chennai super kings suresh Raina IPL 2021 Suspended Covid-19 Coronavirus tweet | IPL 2021 Suspend होने के बाद Covid-19 पर बोले Suresh Raina, कहा-अब ये मजाक नहीं है


नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (आईपीएल 2021) कोरोनावायरस (कोरोनावायरस) की भेंट चढ़ चुकी है। आईपीएल में खिलाड़ियों के संभावित होने का आंकड़ा और उठता ही नजर आ रहा है, ऐसे में इस महामारी के बाद लीग को तत्काल प्रभाव से विज्ञापन करने का फैसला लिया गया था।

देशभर में पिछले 24 घंटे में 3.82 लाख नए मामले सामने आए हैं, जो पिछले दिन की तुलना में 28 हजार ज्यादा है। अस्पतालों में रोगी भरे हुए हैं।

ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स (चेन्नई सुपर किंग्स) के शत्तर खिलाड़ी सुरेश रैना (सुरेश रैना) ने आईपीएल को स्वीकार करने के फैसले का समर्थन किया है।

आईपीएल को प्रायोजित करने के फैसले से सहमत हैं राणा

बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 (आईपीएल 2021) में बढ़ते नुकसान की वजह से लीग को रद्द करने का फैसला लिया था। इस फैसले का समर्थन करते हुए सुरेश रैना (सुरेश रैना) ने ट्वीट किया है और कहा है कि ये मजाक नहीं है।

सुरेश रैना ने ट्वीट में लिखा, ‘यह अब मजाक नहीं है। इतने सारे जीवन पर लगे हुए और जीवन में कभी इतना असहाय महसूस नहीं किया गया। चाहे हम बहुत मदद करते हैं, लेकिन वास्तव में हमारे पास संसाधन खत्म हो चुके हैं। इस देश का हर एक व्यक्ति जीवन बचाने के लिए एक-दूसरे के साथ खड़े रहने के लिए, सलाम का हकदार है। ‘

बीसीसीआई ने बड़ा फैसला किया

सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के लेग स्पिनर अमित मिश्रा मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए। ये आईपीएल में कोरोनावायरस से अस्थिर होने वाले दो सबसे लेटेस्ट केस हैं। इन दोनों खिलाड़ियों के चेतन होते ही बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 को नाराज कर दिया।

24 घंटे में 3.82 नए मामले और 3780 मौतें

स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में भारत में 3 लाख 82 हजार 315 लोग कोरोनावायरस (कोरोनावायरस) से सावधान हुए हैं, जबकि इस दौरान 3780 लोगों की जान चली गई। इसके बाद भारत में कोरोना संभावितों की कुल संख्या 2 करोड़ 6 लाख 65 हजार 148 हो गई है, जबकि 2 लाख 26 हजार 188 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।



Source link